क्राइमहेडलाइन

2 की मौत, 3 घायल: राजधानी में कार पार्किंग को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 लोगों को लगी गोली, 2 की मौत….भीड़ ने आरोपी का घर-मैरिज हॉल फूंका

पटना 20 फरवरी 2023: पटना के जेठूली गांव में रविवार को पार्किंग को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में 50 राउंड फायरिंग हुई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। फायरिंग में 3 और लोगों को गोली लगी है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर और मैरिज हॉल में आग लगा दी। पुलिस ने घर में फंसी महिलाओं-बच्चों को रेस्क्यू किया। आग से घर में रखी 2 गाड़ियां भी जलकर खाक हो गईं।

राजधानी पटना में रविवार को पार्किंग विवाद को लेकर दो समूहों के बीच हिंसक झड़प हो गई। ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। घटना में 5 लोगों को गोली लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना पर काबू पाने का प्रयास किया। उधर, आक्रोशित लोगों ने कम्युनिटी हॉल समेत कई इमारतों को आग के हवाले कर दिया। कम्युनिटी हाल के पीछे ही गैस का गोदाम है। आग की लपटों में धूं-धूं कर कम्युनिटी हॉल जला। दूसरी तरफ, स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

https://twitter.com/ANI/status/1627303859495501824?s=20

मामला नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गंगा घाट का है। बताया जा रहा है की पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव अपने गैराज से गाड़ी निकाल रहे थे। तभी जेठुली के मुखिया पति सतीश यादव उर्फ बच्चा राय के ड्राइवर ने टुनटुन यादव को गाड़ी हटाने के लिए कहा। कहा जा रहा है कि इसी मामले को लेकर बच्चा राय ने ताबड़तोड़ गोली चलाई। जिसमें 5 लोगों (चंद्रिका राय, मुनारीक राय, रोशन कुमार, गौतम कुमार और नागेंद्र राय) को गोली लगा। सभी को अस्पताल में भेजा गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। दमकल कर्मियों के साथ पुलिस ने आग पर काबू पाने और लोगों को समझाने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि देखते ही देखते दो समूह में विवाद इतना बड़ गया कि दोनों तरफ से फायरिंग शुरु हो गई। घटना में 5 लोगों को गोली लगी। जिसके बाद लोग बेकाबू हो गए। कम्युनिटी हाल के साथ ही आसपास की कुछ इमारतों को भी आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं, एसएसपी पटना का कहना है कि घटना में एक की मौत, तीन घायल हुआ है। मुख्य आरोपी गिरफ्तार किया गया है। स्थिति नियंत्रण में है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपी उमेश रॉय के घर और कार को आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले किया है। भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

Back to top button