क्राइम

CG VIDEO- पुलिस जवान को दिनदहाड़े बाईक सवारो युवकों ने पीटा, थाने में कराई रिपोर्ट, इस मामूली बात पर पुलिस जवान की बदमाशों ने कर दी सरेराह पिटाई……

 

राजनांदगांव 12 फरवरी 2022 । राजनांदगांव जिला में यातायात पुलिस के एक जवान को सरेराह बाईक सवार तीन बदमाश युवकों ने पिटाई कर दी है। घटना का कारण बाईक में टक्कर की मामूली बात बताई जा रही है, जिसे लेकर बदमाशों ने पुलिस जवान का पीछा कर उसकी सरेराह पिटाई कर फरार हो गये। इस घटना के बाद अब पुलिस पीड़ित जवान की रिपोर्ट पर फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पूरा घटनाक्रम राजनांदगांव जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि राजनांदगांव ट्रैफिक पुलिस में आरक्षक के पद पर रूपेंद्र की पोस्टिंग है। रोज की तरह शनिवार को भी वह ड्यूटी पर बस स्टैंड जाने के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में उसकी गाड़ी की टक्कर बाइक सवारों युवकों के बाईक से हो गयी थी। लेकिन टक्कर होने के बाद वह आगे बढ़ गया। पीड़ित कांस्टेबल की माने तो उसे लगा ही नहीं था कि इस टक्कर के बाद स्थिति मारपीट तक पहुंच जायेगी, और वह आगे बड़ गया था।

मगर जब आगे जाकर एचडीएफसी बैंक के पास वह रूका तो पीछे से बाईक सवार पहुंच गये, और उन्होने एक एक कर पुलिस जवान के साथ सरेराह मारपीट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। इस पूरे घटनाक्रम का एक विडियों भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि पहले एक युवक बाइक से उतरता है और ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल को घूंसों से मारता है। इसके बाद वह आगे चला जाता है। इतने में आगे खड़े उसका साथी भी गाड़ी से उतरकर आता है और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने लगता है।

फिर दोनों मिलकर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने के बाद बाईक से फरार हो जाते है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस जवान ने इस बात की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी, पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मारपीट करने वाले फरार युवकों की सरगर्मी स तलाश कर रहे है।

Back to top button