क्राइमशिक्षक/कर्मचारी

CG-शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज, स्कूल की नाबालिग छात्रा ने थाने पहुंचकर लिखाई रिपोर्ट,उधर FIR होते ही शिक्षक हुआ फरार

जीपीएम 8 मई 2022 । गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक पर स्कूल की ही एक नाबालिग छात्रा ने अश्लील हरकत करने के साथ ही छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया हैै। उधर पुलिस में FIR दर्ज होने की जानकारी के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो गया है।

गुरू-शिष्य के रिश्ते का शर्मसार करने का ये पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां संचालित एक शासकीय मीडिल स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा ने थाने में अपने ही स्कूल के शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई है। छात्रा ने स्कूल के शिक्षक विनोद राय पर छात्राओं पर गलत नजर रखने का गंभीर आरोप लगाया हैं। पीड़ित छात्रा की माने तो 19 अप्रैल को शिक्षक ने उसके साथ जबरजस्ती छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया। छात्रा के विरोध करने पर शिक्षक ने उसे डराया धमकाया भी था।

जिससे छात्रा काफी डर गयी थी और उसने घटना की जानकारी काफी दिनों तक घरवालों को नही बताई। छात्रा के परेशान रहने पर जब परिजनों ने हकीकत जानने का प्रयास किया तो डरी सहमी छात्रा ने इस घटना की जानकारी परिजनों को बताई। जिसके बाद घरवालों ने छात्रा को लेकर मरवाही थाना पहुंचे। यहां पीड़ित छात्रा ने आप बीती बताई, जिस पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक विनोद रॉय के लिखाफ छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस की माने तो अपराध दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक गांव छोड़कर फरार हो गया हैं, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही हैं।

Back to top button