क्राइमहेडलाइन

दुल्हा-दुल्हन की मौत का राज खुला : पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहुंचा पुलिस के पास… रिपोर्ट में मौत की वजह ये बतायी…

रायपुर 20 मार्च 2023। रायपुर में दुल्हा-दुल्हन की मौत का सस्पेंस खत्म हो गया है। आज देर शाम आये पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि दोनों की मौत चाकू लगने से हुई है। रिपोर्ट में हुए इस खुलासे के बाद वो तमाम कयास खत्म हो गये हैं, जिसमें हत्या में किसी और के शामिल होने की बात कही जा रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की मौत एक-दूसरे के चाकू के वार से हुई है। रिपोर्ट में स्पष्ट कहा गया है कि चाकूओं से लगे घाव की वजह से मौत हुई है, विसरा को प्रीजर्व किया जाता है।

आपको बता दें कि इस केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा था। इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट की देरी की वजह से तरह-तरह की नयी कहानियां भी सामने आने लगी थी, लेकिन अब तमाम अटकलें खत्म हो गयी है। ये साफ हो गया है कि दुल्हा-दुल्हन की आपसी चाकूबाजी में ही दोनों की मौत हुई थी।इस मामले में NW न्यूज को रायपुर सिटी एसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि ..

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयीहै। रिपोर्ट में दोनों की मौत चाकू लगने से ही हुई है। स्पष्ट है कि दोनों की मौत आपसी झड़प में हुई है। अब जो भी पुलिस की वैधानिक कार्रवाई होगी , वो की जायेगी।

अभिषेक महेश्वरी, एडिश्नल एसपी, क्राइम

आपको बता दें कि रायपुर के टिकरापारा इलाके में सामने आये दूल्हा-दुल्हन की मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि दूल्हा और दुल्हन दोनों ने ही एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किया था। इस वजह से ही दोनों की मौत हुई थी।बता दें कि पुलिस के मुताबिक रिशेप्शन के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच जमकर संघर्ष हुआ और एक दूसरे पर जमकर चाकू से वार किए। 15 मिनट के खूनी खेल में 72 बार चाकू से वार किया गया। इधर पुलिस और एफएसल टीम को जो साक्ष्य मिले हैं कि उसके अनुसार दोनों के बीच जमकर संघर्ष भी हुआ। पुलिस त्रिकोण प्रेम के एंगल से भी जांच कर रही है। मृतक के लव लाइफ में किसी तीसरे की इंट्री हो गई थी, जिसकी वजह से असलम ने खतरनाक कदम उठाया होगा। पुलिस उम्मीद कर रही है कि हत्या की वजह का पता चल सकेगा। वहीं शार्ट पीएम रिपोर्ट के बाद अब पुलिस को मुख्य पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

Back to top button