हेडलाइन

ब्रेकिंग : धू-धू कर जलने लगी चलती बस, यात्रियों में मचा हड़कंप..

नोएडा 15 नवंबर 2023|उत्तर प्रदेश की नोएडा में एक बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई है। नोएडा ग्रेनो एक्सप्रेस-वे पर एक चलती बस में भीषण आग लग गई, जिससे बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई है। जानकारी के मुताबिक, डबल डेकर चार्टेड बस में ये घटना हुई है।यात्रियों से भरी बस दिल्ली से लखनऊ जा रही थी कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के नोएडा ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर बस में आग लग गई है। हालांकि अभी यात्रियों को लेकर कोई बुरी खबर नहीं मिल रही है।

पुलिस के अनुसार, जिस बस में आग लगी वह ऐसी बस है, और शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, इस घटना में किसी यात्री को कोई नुसकन नहीं हुआ है। सभी सुरक्षित हैं। वहीं, अफरातफरी मचने से नोएडा एक्स्प्रेसवे यातायात प्रभावित हो गया।

एसीपी ने क्या बताया?
मामले की जानकारी देते हुए एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि बस में आग की सूचना दोपहर 3:15 बजे मिली। फिर फायर ब्रिगेड की टीम को सूचित किया गया। मौके पर पहुँचने पर पता चला की आग से क्षतिग्रस्त बस डबल डेकर बस है, जो ऐसी बस है। उन्होंने बताया शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई है। सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसा सेक्टर 96 के सामने नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुई। यह बस नोएडा सेक्टर 37 से चलकर बिहार के सिवान जिला को जा रही थी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। घटना का वीडियो एक शख्स ने अपने ट्विटर हैन्डल पर शेयर किया है।

Back to top button