हेडलाइन

मुख्यमंत्री ने गदा के साथ फोटो किया ट्वीट, लिखा…दुर्गम काज जगत के जेते, सुगम….

रायपुर 14 मई 2023। कर्नाटक चुनाव का परिणाम आ चुका है। कांग्रेस ने पूर्ण बहुमत के साथ कर्नाटक का किला फतह कर लिया है। कर्नाटक के चुनाव के दौरान बजरंगबली बनाम बजरंग दल का विवाद खूब चला। छत्तीसगढ़ में भी कर्नाटक के चुनावी विवाद की छाया खूब नजर आई। अब जबकि कर्नाटक के चुनाव परिणाम आ चुके हैं तो मुख्यमंत्री का एक ट्वीट काफी चर्चाओं में है। मुख्यमंत्री ने गदा के साथ अपनी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है “दुर्गम काज जगत के है, सुगम अनुग्रह तुम्हरे तेते” हनुमान चालीसा की ये पंक्ति है।

जिसका अर्थ है संसार में कितने भी कठिन से कठिन काम होते हैं वह सभी हनुमान जी के आशीर्वाद से सहज और सुलभ हो जाते हैं। हालांकि मुख्यमंत्री ने कर्नाटक के चुनाव के संदर्भ को लेकर इसमें कुछ लिखा तो नहीं है लेकिन उनका आशय कर्नाटक चुनाव में मिली जीत को लेकर नजर आ रहा है। मुख्यमंत्री का गदा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

आपको बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक में अपनी प्रतिक्रिया में कहा था किकर्नाटक के रिजल्ट में उम्मीद के अनुकूल आया है. मोदी जी ने खुद को सामने रखकर वोट मांगा था,ये हार मोदी की हार है. बीजेपी ये पहले से जान चुकी थी, इसी कारण मीडिया में फोटो मोदी जी की जगह जेपी नड्डा जी का लगाई गई. उसे समय समझ आ गया था और बीजेपी अपनी हार स्वीकार कर चुकी थी.

Back to top button