हेडलाइन

VIDEO- अमरजीत भगत की मूंछ का अब क्या होगा ? लोग VIDEO वायरल कर पूछ रहे हैं सवाल, “सरकार तो नहीं आयी, क्या मूंछें कटवायेंगे”

रायपुर 4 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ में भाजपा की ऐसी सूनामी चली, कि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, शिक्षा मंत्री रविंद्र चौबे, पीएचई मंत्री रुद्र गुरू, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया, आदिम जाति मंत्री मोहन मरकाम और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का किला ढह गया। तीन मंत्री अनिला भेड़िया, कवासी लखमा और उमेश पटेल किसी तरह से अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे। इधर कांग्रेस की हार पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। वहीं अमरजीत भगत का भी एक VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में टैग कर मंत्री अमरजीत भगत से लोग पूछ रहे हैं, अब उनकी मूंछ का क्या होगा। दरअसल कुछ वक्त पहले अमरजीत भगत ने कांग्रेस की जीत पर अपनी मुंछ दांव पर लगा दी थी। उन्होंने मीडिया में इस बाबत बयान भी दिया था कि अगर अगली बार कांग्रेस की सरकार नहीं बनी, तो वो अपनी मूंछ मुंड़वा लेंगे।

चुनाव में जीत हार पर मुंछ-बाल दांव पर

इसी साल मार्च महीने में भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान रामविचार नेताम ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा की जीत के लिए नंदकुमार साय (तब भाजपा नेता) को बाल नहीं कटाने की कसम दिला दी थी। भाजपा के विधानसभा घेराव कार्यक्रम के दौरान रामविचार नेताम ने नंदकुमार साय को कुर्सी से उठवाकर ये प्रतिज्ञा करा दी, कि जब तक भाजपा की सरकार नहीं बना देते, तब तक नंदकुमार साय अपना बाल नहीं कटायेंगे। इधर नंदकुमार साय ने बाल नहीं कटाने की कसम ली, तो उधर अमरजीत भगत ने दो कदम आगे बढ़कर ऐलान कर दिया कि अगर 2023 में कांग्रेस दोबारा से जीतकर नहीं आयी तो अपनी मुंछ मुड़वा लूंगा।

अब उसी दावों पर लोग चुटकी ले रहे हैं। दरअसल इस चुनाव में कांग्रेस की सरकार तो गयी ही, खुद अमरजीत भगत भी अपनी कुर्सी नहीं बचा सके हैं। लोग पूछ रहे हैं कि अब वो अपनी मुछों का क्या करेंगे। ये बात भी अलग है कि तब भाजपा नेता रहते हुए भाजपा की सरकार नहीं आने तक बाल नहीं कटवाने की प्रतिज्ञा लेने वाले नंदकुमार साय अब कांग्रेस में चले गये हैं, तो क्या वो अपने बालों को भाजपा की सरकार आने पर कटवायेंगे।

Back to top button