हेडलाइन

CG- 2 भाईयो की मौत : ट्रेलर और बोलेरो में भिड़ंत….मौके पर दो की मौत,बोलेरो के उड़े परखच्चे,गाड़ी को काटकर निकालना पड़ा शव बाहर

कोरबा 1 अक्टूबर 2023। कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र मे आज तड़के भीषण सड़क हादसे में दो भाईयो की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि भरतपुर स्थित जनकपुर के रहने वाले दोनों भाई बोलेरो जीप से बिलासपुर जा रहे थे। तभी अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार बोलेरो और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। इस भीषण सड़क हादसे में अनियंत्रित होकर बोलेरो पलट गयी और गाड़ी के परखच्चे उड़ गये। वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों भाईयों की मौत हो गयी। पुलिस द्वारा रेस्क्यू कर गाड़ी में फंसे दोनों शवो को बाहर निकाला जा सका है।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला कटघोरा थाना के तानाखार गांव के पास का है। बताया जा रहा है कि भरतपुर के जनकपुर निवासी रितेश तिवारी और ज्ञानू दुबे चचेरे भाई है। ज्ञानू दुबे अपने भाई के साथ पिता को लेने बिलासपुर जाने के लिए आज तड़के घर से रवाना हुआ था। दोनों भाई बोलेरो जीप से बिलासपुर जाने के लिए रवाना हुए थे। तड़के 5 बजे के लगभग तेज रफ्तार बोलेरो कटघोरा के तानाखार के पास पहुंची थी, तभी नेशनल हाइवे पर बैठे मवेशियों से तेज रफ्तार ट्रेलर टकरा गया और सामने से आ रही बोलेरो जीप को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।

दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गये। इस भीषण हादसे में बोलेरो सवार दोनों युवको की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण दोनों युवको का शव अंदर ही फंस गया था। पुलिस की मदद से गाड़ी को काटने के बाद दोनों भाईयों का शव बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने इस हादसे में मर्ग कायम कर लिया है। घटना का कारण एनएच पर मवेशियों के कारण होने की बात बतायी जा रही है।

Back to top button