क्राइमटॉप स्टोरीज़

शर्मनाक : ट्रेन के AC कोच में शर्मनाक घटना …शराबी ने वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर किया पेशाब

6 अक्टूबर 2023|फ्लाइट में यात्री पर पेशाब करने के कई प्रकरण सामने आ चुके हैं. अब ट्रेन के एसी कोच में बुजुर्ग दंपति को खराब अनुभव का सामना करना पड़ा. संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में शर्मनाक घटना सामने आई है. एसी कोच में शराबी के वैज्ञानिक और पत्नी पर पेशाब करने से हड़कंप मच गया. मध्य प्रदेश निवासी डॉक्टर जीएन खरे 60 वर्षीय पत्नी के साथ बुधवार को संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे. वरिष्ठ वैज्ञानिक जीएन खरे बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय से सेवानिवृत्त हैं. संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के कोच बी-3 में दंपति सीट नंबर 57 और 60 पर सवार थे. बी-3 कोच की साइड लोअर बर्थ 63 पर दिल्ली निवासी रितेश भी महोबा से हजरत निजामुद्दीन की यात्रा कर रहा था.

ट्रेन के एसी कोच में दंपति पर पेशाब

ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पहुंचने वाली थी. इसी दौरान, नशे में धुत रितेश सीट से उठा और बुजुर्ग दंपति पर पेशाब करने लगा. दंपति ने रितेश को रोकने का प्रयास किया. समझाने की कोशिश पर भी यात्री नहीं माना. रितेश दोनों लोअर बर्थ पर पेशाब करता रहा. आखिरकार दंपति के शोर मचाने पर कोच में सवार अन्य यात्री भी जाग गए. उन्होंने टीटीई को घटना की सूचना दी.

शराब के नशे में धुत था युवक

रात में जब ट्रेन झांसी स्टेशन पहुंचने वाली थी तभी शराब के नशे में धुत रीतेश अचानक से अपनी सीट से उठा और बुजुर्ग दंपती पर पेशाब करने लगा. वैज्ञानिक ने उसे रोकने के लिए काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद वैज्ञानिक ने शोर मचाते हुए कोच के बाकि यात्रियों को जगा दिया और ट्रेन में ही तैनात टीटीई को इस घटना के बारे में सूचना दी गई. टीटीई ने वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन के कंट्रोल रूम को इस बारे में सूचना दी.

वहीं ट्रेन के वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन में रुकने पर शराबी युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी वैज्ञानिक को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कोच में सवार यात्रियों के भारी विरोध के बाद आरपीएफ व जीआरपी ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया. ट्रेन के वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी ने टीटीई बीएस खान के मेमो पर मामला दर्ज कर शराबी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Back to top button