क्राइम

CG- RTO कार्यायल के पास संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, 2 दिनों से पड़ी रही लाश…..लेकिन किसी को खबर भी न हो सकी !

बिलासपुर 5 अप्रैल 2022 । बिलासपुर में पिछले 2 दिनों से एक युवक की लाश पुराने आरटीओं आफिस के पास पड़ी रही, लेकिन इसकी खबर किसी को नही लग सकी। लाश से दुर्गंध उठने पर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके से संदिग्ध हालत में मिले युवक की लाश पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर के तारबहार थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि व्यापार विहार स्थित पुराने आरटीओ कार्यालय के पास युवक की लाश संदिग्ध हालत में पड़ी है। मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो शव औंधे मुंह पड़ा था। पुलिस ने लाश को पलट कर देखा, तब उसके शरीर और चेहरे में चींटियां चढ़ गई थी। गर्मी के कारण शव से बदबू भी आने लगी थी।

पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक की पहचान कल्लू नामक युवक के रूप में हुई है। तारबहार थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि घटनास्थल से कुछ खास तथ्य हाथ नही लगे है, और ना ही युवक के शरीर पर कही गंभीर चोट के निशान मिले है। ऐसे में पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा होने पर आगे की कार्रवाई की जायेगाी।

Back to top button