क्राइमबिग ब्रेकिंग

कांस्टेबल की मिली लाश : शादी हो चुकी थी फाइनल, 1-2 दिन में डेट होने वाली फाइनल…. शादी की तैयारी में लगे कांस्टेबल की फंदे पर झूलती लाश मिली

 रायपुर 20 मार्च 2022। कांस्टेबल (Constable suicide) की फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। प्रथम दृष्टिया मामला खुदकुशी का लग रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। मृत कांस्टेबल (Raipur constable Death) का नाम रविंद्र पाटले था, जो रायपुर के EOW में पदस्थ था। जानकारी के मुताबिक 29 साल के रविंद्र की लाश गंज थाना स्थित पुलिस क्वार्टर में मिला है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रविंद्र की शादी फिक्स हो गयी थी, होली के बाद डेट फाइनल होने वाली थी। शादी को लेकर तैयारियां चल रही थी, कल भी कांस्टेबल ने अपने भाई से शादी की तैयारी को लेकर बातचीत की थी, लेकिन आज अचानक से उसकी फांसी पर झूलती लाश देखकर कई तरह की आशंकाएं सामने आ रही है।

गंज पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं फोन कॉल के आधार पर भी जांच कर रही है। परिजनों से भी इस संबंध में पूछताछ की जायेगी, ताकी घटना की वजह सामने आ सके।

Back to top button