बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : छठ पूजा से लौटे युवक की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या.…घटना के बाद नाराज लोगों ने थाने का घेराव कर किया जमकर हंगामा

दुर्ग 20 नवंबर 2023। दुर्ग जिले में आस्था के महापर्व छठ के दौरान एक युवक की हत्या से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि छठ घाट से घर लौट रहे युवक के साथ पुरानी रंजीश को लेकर बदमाशों ने हमला कर दिया। मारपीट के दौरान युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गयी। उधर इस वारदात के बाद नाराज परिजन और मोहल्ले के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थाने का घेराव कर दिया गया। पुलिस ने हत्या की इस वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

हत्या की ये वारदात दुर्ग जिला के खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम छठ पूजा करके विजय पासवान नामक युवक घाट से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्तें में उसकी पड़ोसी युवक भूषण साहू से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजीश को लेकर भूषण साहू अपने अन्य साथियों के साथ विजय पासवान के साथ विवाद के दौरान मारपीट करने लगा। विजय पासवान संभल पाता इतने में आरोपियों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर फरार हो गये।

उधर इस घटना में गंभीर रूप से घायल विजय पासवान को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां परीक्षण के बाद डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि छठ पर्व के दौरान हुए इस हत्या की वारदात के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। घटना के बाद आक्रोशित परिजन और मोहल्ले के लोगों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया गया। बताया जा रहा है पुलिस ने इस वारदात के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य आरोपी भूषण साहू फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदात का मुख्य आरोपी आदतन बदमाश है, इससे पहले भी वह जेल जा चुका है। पुलिस जल्द ही इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेगी।

Back to top button