क्राइमबिग ब्रेकिंग

छात्र की मौत : एग्जाम खत्म होने के बाद दोस्तों के साथ पोहा पार्टी के लिए निकले थे छात्र….. तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज से नीचे गिरी… 4 स्कूली बच्चों की स्थिति गंभीर

रायपुर 6 मार्च 2022। राजधानी रायपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। भीषण हादसे में एक स्कूली छात्र की मौत हो गयी है, जबकि 4 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हैं। घटना छेरीखेरी इलाके की है, जहां तेज रफ्तार कार ओवर ब्रिज से नीचे गिर गयी है। जानकारी के मुताबिक स्कूल के एग्जाम खत्म होने के बाद छात्र पोहा पार्टी के लिए गये थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक केपीएस स्कूल में 11वीं का छात्र अंकुश शोभवानी अपने चार दोस्त आर्या देवांगन, अर्पित झा, प्रशांत झा और श्रीयंत्र पाल के साथ परीक्षा खत्म होने के बाद कार से पोहा पार्टी करने और घूमने के लिए निकला था। इसी दौरान छेरीखेरी के पास कार ब्रिज से नीचे गिर गयीय़ घटना में अंकुश शोभवानी उम्र 18 साल की मौके पर ही मौत हो गयी। सभी कार सवार बच्चे महावीर नगर और माना इलाके के रहने वाले हैं।

घटना के बाद कार चालक रमनी हलधर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मंदिर हसौद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को किसी तरह से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, फिलहाल बच्चों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। निजी अस्पताल में सभी बच्चों का इलाज चल रहा है।

Back to top button