बिग ब्रेकिंग

ELECTION BREKING – राहुल गांधी ने किया बड़ा ऐलान, पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी ही होंगे कांग्रेस का सीएम चेहरा

नई दिल्ली 6 फरवरी 2022- पंजाब में कांग्रेस पार्टी ने चरणजीत सिंह चन्नी पर एक बार फिर भरोसा जताते हुए सीएम का चेहरा घोषित कर दिया है। राहुल गांधी ने इस बात की घोषणा करते हुए पंजाब में सीएम पद के दावेदारों का सस्पेंस खत्म कर दिया है। वही राहुल गांधी के इस घोषणा के बाद प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु ने भी अपना समर्थन दिया है।

पंजाब में विधानसभा चुनाव की गहमा-गहमी के बीच कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर सस्पेंस खत्म कर दिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऐलान किया है कि चरणजीत सिंह चन्नी ही पंजाब में कांग्रेस का सीएम फेस हैं, इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने साफ किया कि वे राहुल गांधी का फैसला मानेंगे, उन्होंने कहा कि कोई भी सीएम फेस हो…. मिलकर काम करूंगा।

विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। मतदाआतों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक वादे किए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंजाब के लुधियाना में वर्चुअल रैली को संबोधित करने वाले हैं, पंजाब से पहले राहुल गांधी ने हरिद्वार के लोगों से 4 बड़े वादे किए।

राहुल गांधी ने लुधियाना में वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में कई डायमंड हैं। उन्होने कहा कि वो 2004 से राजनीति कर रहे है। और उनके पास भी थोड़ा अनुभव और दूरदर्शिता है। सीएम पद के लिए एक डायमंड को सेलेक्ट करना मुश्किल टास्क है, कई ऐसे लोग भी हैं जो हमारी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि कोई भी राजनेता 15 दिन में नहीं जन्म लेता, जो टीवी पर दिखते हैं केवल वे ही नहीं, संघर्ष करने वाला ही राजनेता बनता है।

वहीं पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को बब्बर शेर बताते हुए कहा कि मैं 13 साल से बीजेपी में था। उन्होंने मुझसे यहां-वहां प्रचार करवाया। राहुल गांधी को संबोधित करते हुए सिद्धु ने कहां कि मैं आपका ऋणी रहूंगा, मुझे कांग्रेस का भला चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सारी उम्र राहुलजी का शुक्रगुजार हूं कि चौथे साल ही आपने मुझे अध्यक्ष बना दिया है। सीएम फेस को लेकर सिद्धू ने कहा कि राहुलजी का जो भी फैसला होगा, वह मुझे स्वीकार होगा, मुख्यमंत्री कोई भी हो, उसके साथ मिलकर काम करूंगा। मैं पंजाब का आशिक हूं इस बार इंजन चाहिए जो सभी डब्बों को खींच ले।

Back to top button