बिग ब्रेकिंग

बिलासपुर के 2 शूटर्स गुरुग्राम में धरायेः …..”तेरा भी हाल मुसेवाला की तरह होगा”……लॉरेंस विश्नोई गैंग का शूटर्स बताकर व्यापारी से मांगी थी 10 लाख की रंगदारी !

रायपुर 17 जून 2022 । दिल्ली पुलिस ने छत्तीसगढ़ बिलासपुर के 2 शूटर्स को गुरूग्राम से गिरफ्तार किया हैं। इन शार्प शूटर्स ने खुद को लॉरेंस विश्नाई गैंग का शूटर बताकर लुधियाना के एक व्यवसायी से 10 लाख रूपयें की रंगदारी मांगी थी, साथ ही पैसा नही देने पर मुसेवाला की तरफ हत्या करने की धमकी भी दी गयी थी।

पुलिस के मुताबिक लुधियाना के एक कारोबारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके पास चार जून से अज्ञात अंतरराष्ट्रीय और भारतीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। कालर ने बकायदा व्यापारी को पैसे भेजने के लिए बैंक खाता नंबर भी दिया गया था। मामला पुलिस में आने के बाद जब पुलिस ने मोबाइल नंबर का पता करने की कोशिश की तो एक नंबर दिल्ली से पंजीकृत मिला। लोकेशन पता करने पर कालर लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था। पंजाब पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर जांच करते हुए एसीपी रमन लांबा की टीम ने गुरुग्राम के सेक्टर 22 से दो बदमाशों को दबोच लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आये दोनो आरोपी की पहचान छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी शक्ति सिंह और अफजल खान के रूप में हुई। शक्ति सिंह के पास से शिकायतकर्ता को धमकी देने वाला मोबाइल भी बरामद किया गया हैं। उक्त मोबाइल अफजल खान के नाम से पंजीकृत है। पूछताछ में शक्ति ने बताया कि जनवरी में वह बिहार के गोपालगंज निवासी राजा से मिला था। शक्ति सिंह को बैंक खातों और एटीएम कार्ड की व्यवस्था करने का काम सौंपा गया था।

जिसके लिए उसने राजा खान के लिए 25 बैंक खातों की व्यवस्था कर दी थी। इसके लिए प्रति बैंक खाते व एटीएम कार्ड के लिए शक्ति सिंह को 25-25 हजार रुपये मिले थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद बिहार के राजा खान की गिरफ्तारी में जुटी हुई हैं। साथ ही पुलिस बिलासपुर के रहने वाले दोनों शूटर्स के लारंेस बिश्नोई गैंग से किस तरह के ताल्लुकात हैं या फिर बिश्नाई गैंग के नाम पर रंगदारी की कोशिश की गयी थी, इसकी हकीकत जानने का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button