बिग ब्रेकिंग

महिला शिक्षक से रिश्वत लेते हेड मास्टर गिरफ्तार….लोकायुक्त टीम ने रंगेहाथ पकड़ा

देवास 8 अप्रैल 2024 सरकार के तमाम प्रयासों और लोकायुक्त समेत अन्य छापापार टीमों द्वारा लगातार की जा रही कारर्वाईयों के बावजूद मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन यहां किसी न किसी दफ्तर में कोई न कोई अधिकारी या कर्मचारी रिश्वते लेते पकड़ा रहा है। ताजा मामला  देवास जिले से सामने आया है। यहां लोकायुक्त ने एक सरकारी स्कूल के प्रधान अध्यापक ( Head Master ) को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

बता दें कि शासकीय प्राथमिक विद्यालय संजय नगर देवास में प्रधान अध्यापक को लोकायुक्त टीम ने सोमवार को 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। इधर लोकायुक्त की कार्रवाई की खबर फैलते ही पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, लोकायुक्त टीम द्वारा रिश्वतखोर हेड मास्टर के खिलाफ भ्रष्टाचार अदिनियम के तहत आग की कार्रवाई की जा रही है।

रिश्वत की पुष्टि के लिए शिक्षिका व प्राचार्य की बातचीत की रिकॉर्डिंग कराई गई, जिसमें शिक्षिका के निवेदन पर 5 हजार लेने पर सहमति हो गई। वेतन मिलते ही शिक्षिका को रिश्वत की रकम लेकर पहुंची। वहां प्राचार्य तिलकराज सेम को शिक्षिका बाथम से 5 हजार रुपये लेते रंगे हाथ पकड़ लिया गया।

Back to top button