बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG BREAKING : पुलिस जवान की हत्या : शादी समारोह में शामिल होने गये हेड कांस्टेबल की नक्सलियों ने की हत्या,धारदार हथियार से….

दंतेवाड़ा 20 फरवरी 2023: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहाँ नक्सलियों से धारदार हथियार से प्रधान आरक्षक की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना भैरमगढ़ थाना इलाके के कड़ेनार गाँव की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक प्रधान आरक्षक पन्नीराम वेट्टी शादी समारोह में शामिल होने कड़ेनार गाँव गया था। उसी दौरान नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया। और धारदार हथियार से प्रधान आरक्षक की गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना को लेकर एएसपी आरके बर्मन ने की पुष्टि।

इधर घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत देखा जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

वहीँ इस मामले में बीजापुर SP अंजनेय वार्ष्णेय ने बताया की, 4 अज्ञात लोगों ने जवान की निर्मम हत्या कर दी है। जवान का नाम पन्नीराम वेट्टी था जो दंतेवाड़ा जिले के पुलिस लाइन में हवलदार के पद पर पदस्थ था। SP ने आगे बताया की 19 फरवरी को छुट्टी लेकर भाई की शादी में शामिल होने बीजापुर के बेलचर गांव पहुंचा था, जहां पर रत करीव 2 बजे 4 अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से वार कर वारदात को अंजाम दिया। वहीं घटनास्थल पर नक्सल पर्चा नहीं मिला है। भैरमगढ थानाक्षेत्र का है मामला। घटना के हर पहलू पर जांच कर रही है पुलिस।

Back to top button