हेडलाइन

वेतन विसंगति व संशोधन मामले में फिर से एक्शन में सहायक शिक्षक फेडरेशन, बैठक में शिक्षकों की समस्याओं को लेकर बनी रणनीति, लोस चुनाव से पहले चलेगा अभियान

रायपुर 20 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन प्रदेश कार्यकारिणी की ऑनलाइन बैठक प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा की अध्यक्षता में संपन्न हुई । उक्त बैठक पर समस्त जिला अध्यक्ष प्रदेश पदाधिकारीयो ने वेतन विसंगति की मांग को लेकर लोकसभा चुनाव से पूर्व शासन से मांग को पूरा करने के लिए कारगर रणनीति बनाकर सरकार से मांग करेगा।


साथ ही संशोधन निरस्तीकरण की समस्या से जूझ रहे प्रदेश के शिक्षकों को तत्काल राहत प्रदान करने के लिए फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल अति शीघ्र प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित दोनों उप मुख्यमंत्री विभागीय अधिकारियों से मुलाकात करेगा।


प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने जारी बयान में बताया की सहायक शिक्षको की वेतन विसंगति के निदान की मांग सरकार के संकल्प पत्र में शामिल की गई है उक्त मांग को पूरा कराने के लिए शीघ्र प्रदेश पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल राज्य के मुख्यमंत्री सहित केबिनेट मंत्रियों से मुलाकात कर वेतन विसंगति के निदान का ड्राफ्ट सोपेंगा।


आज की आन लाइन बैठक में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बसंत कौशिक सीडी भट्ट कोशल अवस्थी अश्वनी कुर्रे सिराज बक्श गोकुल जायसवाल निर्मल भट्टाचार्य आलोक त्रिवेदी राजू टंडन संकृतन नंद जिला अध्यक्ष सुरेश नेताम राम लाल साहू दिनेश नायक विजय साहू शंकर नेताम दिनेश तिवारी हेम कुमार साहू सहित प्रमुख पदाधिकारी बैठक में उपस्थित थे।बैठक का संचालन प्रदेश सचिव ईश्वर चंद्राकर ने किया।

Back to top button