क्राइमहेडलाइन

7 लोगों की मिली लाशें: नदी किनारे मिली एक ही परिवार के 7 लोगों की मिली लाशें, मृतकों में तीन बच्चे शामिल…

पुणे 25 जनवरी 2023: महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक नदी के किनारे से एक ही परिवार के सात लोगों के शव बरामद किए गए हैं। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि शव एक बुजुर्ग दंपति उनके बेटी-दामाद और तीन नाती-नातिनों का हैं।

महाराष्ट्र के पुणे में नदी के किनारे 3 बच्चों सहित एक ही परिवार के 7 लोगों की लाश मिलने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, पुणे की दौंड तहसील के पारनेर गांव में सामने आए इस मामले में पहले लग रहा था कि इन सभी की मौत डूबने से हुई है। इस घटना में अपनी जान गंवाने वाले लोगों में एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और दामाद तथा 3 नाती-नातिन शामिल हैं। पुलिस ने इन सभी की हत्या के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ADG लॉ ऐंड ऑर्डर और SP ने सभी 7 लोगों की हत्या होने की पुष्टि की है। सूत्रों के मुताबिक, इन सभी 7 लोगों को आपसी रंजिश के चलते उनके ही कुछ परिचितों और रिश्तेदारों ने पहले उन्हें कुछ खिलाया, और जब वे बेहोश हो गए तो उन्हें नदी में फेंक दिया। पुलिस को मृतकों के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं, इसलिए वह फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कुल 6 लोगों को अरेस्ट किया है जिनमें एक महिला भी है, जबकि एक आरोपी फरार है।

बता दें कि पुणे शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर दौंड तहसील के यवत गांव के बाहरी इलाके में भीमा नदी पर परगांव पुल के पास सोमवार को 4 और मंगलवार को 3 लोगों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया था। ये सभी शव भीमा नदी के तल में एक दूसरे से करीब 200 से 300 मीटर की दूरी पर पाए गए थे। मृतकों की पहचान मोहन पवार (45), उनकी पत्नी संगीता पवार (40), मोहन और संगीता की बेटी रानी फलवरे, दामाद श्याम पंडित फलवरे और उनके 3 बच्चों के रूप में हुई थी।

Back to top button