क्राइम

CG : सड़क में बिल्डिंग मटेरियल फैलाने की बात पर विवाद, बदमाशों ने पीट-पीटकर ले ली जान, नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

 

बिलासपुर 15 फरवरी 2024। बिलासपुर में मामूली बात पर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सड़क पर सीमेंट, गिट्टी और रेत बिछाकर ढलाई का काम करवा रहा था। सड़क पर मलवा फैलाने की बात कहने पर आरोपियों ने बाइक सवार दो युवकों पर फावड़े से हमला कर दिया। इस घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है और उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

हत्या की ये वारदात बिलासपुर जिला के सरकंडा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लु के साथ बुधवार की देर रात अपनी बाइक से घर जा रहा था। दोनों दोस्त बाइक से खमतराई अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी के मकान के पास पहुंचे थे। यहां गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ खड़ा था और घर के बाहर मेन रोड में सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाक मसाला तैयार करके दुकान में फ्लोरिंग का काम करवा रहा था। इस पर पंकज उपाध्याय ने मेन रोड में गिट्टी, रेत और सीमेंट फैलाने से मना करने की बात कह दी। बस इस बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी ने अपने भाइयों के साथ पंकज उपाध्याय और उसके दोस्त कल्लू के साथ विवाद शुरू कर दिया गया।

विवाद बढ़ने देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गया और हमालावरों ने पास मे रखे फावड़ा, लकड़ी के बत्ता से दोनों युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में पंकज उपाध्याय और उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए। बीच सड़क में हुए विवाद और मारपीट की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मौत हो गई, वहीं उसके घायल साथी की हालत गंभीर बतायी जा रही है। जिसका इलाज सिम्स में जारी है। पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी तिलकेश उर्फ़ सल्लू सूर्यवंशी, रुपेश सूत्रे, शिव सुत्रे, गोपी सूर्यवंशी और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button