क्राइम

CG: बेटी ने बाप को उतारा मौत के घाट-पत्नी की मौत के बाद बेटियों पर शक करता था पिता,डंडे से पीट-पीटकर बेटी ने ले ली जान

बिलासपुर 20 जून 2023। रायपुर में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां एक बेटी ने अपने पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं कि पत्नी की मौत के बाद से पिता आदतन शराबी हो गया था, और वह अपनी बेटियों के चरित्र पर ही शंका करने लगा था। इस बात को लेकर अक्सर होने वाले विवाद से परेशान होकर बेटी ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

हत्या की ये वारदात रायपुर के तिल्दा थाना क्षेत्र का हैं। तिल्दा थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम बिलारी में हुबलाल का परिवार निवास करता हैं। उसकी 9 बेटियां और एक बेटा हैं। कोरोना काल में साल 2021 में पत्नी की मौत के बाद हुबलाल आदतन शराबी हो गया था। वही उसकी बड़ी तीन बेटिया भाटापारा में रहकर ब्यूटीशियन का काम करती थी। बीच बीच में बेटियां अपने पिता से मिलने घर आया करती थी। इस बीच अक्सर शराबी पिता अपनी बेटियों के चरित्र पर शंका कर उन्हे उलाहने देता था। अक्सर इन बातों को लेकर घर में विवाद होता रहता था।

बताया जा रहा हैं कि सोमवार को हुबलाल की तीसरे नंबर की बेटी कल्पना भारती पिता के पास आयी हुई थी। रात के वक्त एक बार फिर बाप-बेटी के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर तैश में आकर कल्पना ने अपने पिता पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में सिर पर गंभीर चोट लगने से हुबलाल की मौके पर ही मौत हो गयी। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या की आरोपी कल्पना को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आज आरोपी बेटी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button