क्राइम

CG-बिग ब्रेकिंग – फिरौती के लिए स्कूली छात्र का अपहरण कर हत्या, तीन युवकों ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

बिलासपुर 7 फरवरी 2022- बिलासपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक स्कूली छात्र का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दसवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र का तीन युवकों ने 50 लाख रुपए की फिरौती के लिए अपहरण कर लिया था। लेकिन तीनों आरोपी फिरोती की रकम लेते उससे पहले ही उन्होने अपनी पहचान का खुलासा न हो इसके लिए उन्होने छात्र की हत्या कर दी।

पूरा मामला मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आशिफ मोहम्मद डीपूपारा में रहकर ऑटोडील का काम करता है। उसका 17 वर्षीय बेटा रेहान दसवीं कक्षा में पढ़ता था। रविवार की शाम करीब 6 बजे वह घर से निकला था। इसके बाद देर रात तक वापस घर नही लौटा । इससे परेशान परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। तभी उनके पास 50 लाख रुपए फिरौती के लिए कॉल आया। इससे परेशान होकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पूरी रात अपहरणकर्ताओं के साथ ही रेहान की तलाश में जुटी रही।

पुलिस ने जांच में ये पता चला है कि जिस मोबाइल से कॉल किया गया था। वह बंद मिल रहा था और उसका लोकेशन रतनपुर रोड में था। लिहाजा पुलिस की एक टीम रतनपुर की ओर रवाना किया गया। लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।

जिसके बाद पुलिस ने डीपूपारा के एक संदेही अभिषेक डॉन को पकड़कर पूछताछ की। शुरूआत में वह गोलमोल जवाब देता रहा। सख्ती बरतने के बाद उसने सच्चाई बयां कर दी और अपने दो दोस्त शीबू खान और रवि के साथ मिलकर रेहान की गला दबाकर हत्या रतनपुर क्षेत्र के रानीगांव में लाश को दफन करने की जानकारी दी।

पुलिस की माने तो आरोपियों ने पहले छात्र से पहचान होने के कारण पहले उसकी हत्या कर दी। फिर उसके मोबाइल से उसके पापा आशिफ को कॉल कर 50 लाख रुपए फिरौती की मांग करने लगे। वारदात के बाद तीनों आरोपी अपने घर में आकर छिप गए थे। ताकि पुलिस को उनके इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी ना हो सके।

Back to top button