क्राइम

CG – राजधानी में शादी के जश्न के बीच जमकर हुई चाकूबाजी, दुल्हा सहित 5 घायल, पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार…

 

रायपुर 13 फरवरी 2022 । राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाओं मे कमी आने का नाम ही नही ले रहा है। शनिवार को भी बदमाशों ने मामूली बात को लेकर शादी की तैयारी चल रहे घर में घूसकर दुल्हा सहित परिवार के लोगांे पर चाकू से जानलेवा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया। पुलिस ने इस घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा घटनाक्रम पंडरी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां तरुण नगर इलाका के खपराभट्टी मोहल्ले की है। यहां मोहल्ले के भरत साहू नामक युवक की शादी का समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। परिवार में शादी की तैयारियों केा लेकर जश्न का माहौल था। शादी की खुशी में भरत का रिश्तेदार निखिल साहू घर के सामने ही पटाखे फोड़ रहा था, इनमें से एक पटाखा दिलकश अली नामक युवक के पास जाकर फूट गया। जिसे लेकर दिलकश अली ने निखिल के साथ विवाद करते हुए उसकी पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद वहां से आरोपी दिलकश फरार हो गया और फिर रात के वक्तदोबारा अपने बदमाश साथियों के साथ चाकू लेकर पहुंच गया। दोबारा दिलकश और उसके साथियों के घर पर पहुंचने पर भरत साहू सहित उसके परिवार के लोग उसे समझाने की कोशिश कर रहे थे। इतने में आरोपी और उसके साथियों ने दोबारा मारपीट करते हुए चाकू से दुल्हे और परिवार के 5 लोगों पर हमला कर घायल कर दिया गया। घटना के तुरंत बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पंडरी पुलिस मौके पर पहुंची, फरार बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपी दिलकश के साथ ही सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

Back to top button