क्राइम

एक सरकारी डॉक्टर के आवास पर शव मिलने से ,मचा हड़कंप…

रायबरेली 6 दिसंबर 2023| उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक डॉक्टर ने कथित तौर पर अपनी पत्नी, दो बच्चों की हत्या कर दी और बाद में खुद सुसाइड कर लिया। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि रेल कोच फैक्ट्री में तैनात डॉक्टर, उनकी पत्नी और 2 बच्चों का शव उनके सरकारी आवास से बरामद हुआ है। पता चला है कि डॉक्टर डिप्रेशन के मरीज थे। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि बच्चों को नशे की दवा खिलाकर पहले बेहोश किया है, उसके बाद सिर पर हमला करके उनकी हत्या की है। उसके बाद खुद की नसों को काटने का प्रयास किया। सफल न होने पर फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। डॉक्टर, उनकी पत्नी और 2 बच्चों का शव मिला है।

दो दिन से किसी को भी नहीं दिखे थे डाक्टर
मृतक डाक्टर के आस-पास के लोगों से पुलिस ने पूछताछ की तो मालूम हुआ कि, वह पिछले दो दिन से दिखाई नहीं दे रहे थे. उन्हें आखिरी बार रविवार को देखा गया था. इसके बाद वह किसी को दिखाई नहीं दिए. इस दौरान जब उनसे किसी का संपर्क नहीं हुआ तो उनके डॉक्टर के सहयोगी उनके घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया, जो कि अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा नॉक करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो फिर दरवाजा तोड़ दिया गया. जब लोग घर के अंदर गए तो अंदर का नजारा देखकर लोगों के होश उड़ गए. पूरे परिवार का शव इधर-उधर पड़ा हुआ था.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या जांच में पाया है कि डॉक्टर ने पहले अपने बच्चों और पत्नी की हत्या की उसके बाद खुद की नस काटने का प्रयास किया, जब वे इसमें सफल नहीं हुए तो फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रहे ही और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

Back to top button