क्राइम

CG : नशेड़ी चाचा ने भजीजी को बनाया हवस का शिकार, घर में अकेली पाकर किया रेप, शराब दुकान से पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

कोरबा 30 मार्च 2024। कोरबा जिला में रिश्तों को तार-तार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शराबी चाचा ने अपनी भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद नाबालिक लड़की घर पर अकेली थी। जिसका फायदा उठाकर नशेड़ी शख्स ने अपनी भजीती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित नाबालिक लड़की की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को शराब दुकान के बाहर से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

नाबालिग लड़की के साथ रेप की ये वारदात सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित लड़की ने पुलिस थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करायी है। पीड़िता ने बताया कि घटना के दिन उसके परिजन काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। वह घर पर अकेली थी, इसी दौरान उसका चाचा घर पर पहुंचा। आदतन नशेड़ी चाचा की नीयत भतीजी पर बिगड़ गयी। जिसके बाद उसने लड़की को डरा-धमकाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद डरी सहमी पीड़िता ने परिजनों के घर लौटने के बाद चाचा की हैवानियत बतायी।

पीड़ित की आपबीती सुनने के बाद परिजन बेटी को लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया।उधर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरोपी चाचा फरार हो गया था। थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि आरोपी आदतन नशेड़ी है, लिहाजा उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम बिना वर्दी के निहारिका शराब भट्ठी के पास खड़ी थी। इसके बाद जैसे ही आरोपी शराब दुकान के पास शराब लेने पहुंचा था, तभी उसे पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया है।

Back to top button