क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG- 4 की मौत : दो अलग-अलग हादसों में 4 की मौत….1 दर्जन से ज्यादा घायल…

बिलासपुर/गरियाबंद 8 जून 2022। बुधवार की सुबह हादसों की खबर लेकर आया। दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हो गयी। वहीं 8 से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी है। कोटा में हुए हादसे में जहां 2 लोगों की मौत हुई, वहीं दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये, वहीं गरियाबंद में एक ट्रैक्टर पलट गयी, जिसमें 2 की मौत हो गयी।

कोटा में दो लोगों की मौत

कोटा में आटो पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं एक दर्जन से ज्यादा सवारी घायल हो गये। घायलों को एंबुलेंस से रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने इलाज के बाद सभी को बिलासपुर के सिम्स हास्पीटल में रेफर कराया है। घटना रतनपुर-बेलगहना के बीच कंचनपुर मोड़ के पास हुई। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

गरियाबंद में ट्रैक्टर हादसा

गरियाबंद में ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत हो गये, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसा उस वक्त हुआ, जब खेत की ट्रैक्टर से जुताई चल रही थी। ट्रैक्टर पर उस वक्त 4 लोग सवार थे। जुताई के दौरान ट्रैक्टर पलट गया। घटना में 2 लोगों की मौके पर ही ट्रैक्टर से दबकर मौत हो गयी, वहीं दो लोगों को गंभीर अस्पताल में गरियाबंद के जिला अस्पताल में लाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को रायपुर रेफर कर दिया गया है।

Back to top button