टॉप स्टोरीज़पॉलिटिकलवायरल न्यूज़

पार्षद खुद को भरी सभा में मारने लगा चप्पल सब देख कर रह गए हक्के -बक्के जानिए आखिर क्या हैं पूरा मामला ?

1 अगस्त 2023 अनाकापल्ली जिले के एक पार्षद ने अपने मतदाताओं से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने पर सोमवार को खुद को चप्पल से मारा. नरसीपट्टनम नगर पालिका के वार्ड नंबर 20 से पार्षद मुलापर्थी रामाराजू ने परिषद की बैठक के दौरान अपनी निराशा व्यक्त की. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है.

खुद को चप्पल से मारने वाले पार्षद ने कही ये बात 

रामाराजू ने खुद को चप्पल मारने का कारण बताते हुए पीटीआई से कहा, ”मुझे पार्षद चुने हुए 31 महीने हो गए हैं, लेकिन मैं अपने वार्ड में जल निकासी, बिजली, साफ सफाई, सड़क और अन्य समस्याओं जैसे नागरिक मुद्दों को हल करने में असमर्थ हूं.ऑटोरिक्शा चलाकर जीविकोपार्जन करने वाले 40 वर्षीय पार्षद ने कहा कि उन्होंने सभी विकल्प आजमाए, लेकिन मतदाताओं से किए गए वादे पूरे नहीं कर सके.

ऑटो रिक्शा चलाकर करते हैं गुजारा

ऑटो रिक्शा चलाकर जीवन यापन करने वाले 40 वर्षीय पार्षद ने कहा कि उन्होंने सभी तरीके आजमाए लेकिन मतदाताओं से किए गए वादे पूरे नहीं कर सके. उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय नगर निगम अधिकारियों ने वार्ड 20 की पूरी तरह अनदेखी की, जिस वजह से वह अपने किसी भी मतदाता को पानी का कनेक्शन तक नहीं दिला सके.

रामाराजू ने कहा कि वादों को पूरा न कर पाने के कारण परिषद की बैठक में मर जाना बेहतर था क्योंकि उनके मतदाता उनसे अधूरे कार्यों को पूरा करने की मांग कर रहे थे. स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान पार्षद को टीडीपी का समर्थन प्राप्त था. मुलापर्थी रामाराजू ने वार्ड 20 जीता था, जिसके अंतर्गत उनका पैतृक गांव लिंगापुरम आता है.

Back to top button