पॉलिटिकल

भाजपा नेता को गोलियों से भूना : सरेराह भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या….सड़क किनारे खून से लथपथ हाल में मिले

दिल्ली 20 अप्रैल 2022। देश की राजधानी में बीच सड़क पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। घटना दिल्ली के मयूर विहार इलाके की है। भाजपा नेता का नाम जीतू चौधरी था। बदमाशों ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया, जब जीतू चौधरी मयूर विहार फेस 3 स्थित अपने आवास सी-2 से बाहर आ रहे थे. बदमाश बीजेपी नेता जीतू चौधरी को मारने के लिए पहले ही घात लगाए बैठे थे. जैसे ही जीतू घर से बाहर आए उन्होंने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.भाजपा जिला मंत्री के तौर पर जीतू संगठन में काफी सक्रिय थे। फिलहाल पुलिस टीम घटना की जांच में जुट गयी है।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. परिवार ने गंभीर हालत में जीतू चौधरी को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है उन्हें चार से पांच गोलियां लगी हैं. जीतू भाजपा के मयूर विहार जिले में मंत्री थे, उनका कंस्ट्रक्शन का कारोबार भी था. 

दिन दहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या होने के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. आशंका जताई जा रही है कि जीतू की हत्या किसी आपसी रंजिश के कारण हुई होगी. हालांकि इस मामले पर पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.
 

Back to top button