मनोरंजन

….अब ये एक्ट्रेस हुई न्यूड….रणबीर सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने कराया बिना कपड़ों के फोटोशूट…

नई दिल्ली 28 जुलाई 2022 : अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने कराया न्यूड फोटोशूट, 53 की उम्र में भी दिखती है बहुत ही ज्यादा CUTE ….

जेनिफर ने अपने पति के साथ 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, लकिन वे बर्थडे सेलिब्रेशन की वजह से नहीं वल्कि वह अपनी न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गयी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमे वह बिना कपडे की नजर आ रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 219M फोल्लोवेर्स हैं। जेनिफर के इन पोस्ट पर लोग बेहद शॉक्ड नजर आए। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया ‘आप सच में 53 की हो गई हैं।’ दूसरे ने बड़े प्यार से लिखा- ’53 की उम्र में भी आप ऐसी दिख रही हो।’

https://www.instagram.com/reel/CgZqhdoDwwW/?utm_source=ig_web_copy_link

पॉप सिंगर और एक्ट्रेस Jennifer Lopez ने 24 जुलाई को अपना 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद जेनिफर का ये पहला बर्थडे था, तो जाहिर है, इसका कुछ अलग होना तो बनता ही है। जेनिफर ने बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद न्यूड फोटोशूट कराया। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेन एफ्लेक (Ben Affleck) से चौथी शादी की हैं। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाला तो खूब वायरल हुई और फैंस ने इसे बेहद पसंद किया।.

बता दें कि जेनिफर लोपेज के पास अपना एक स्किनकेयर ब्रांड है। JLO Care के प्रमोशन के लिए उन्होंने ये फोटोशूट करवाया

Back to top button