मनोरंजन

बिग बॉस के घर में अंकिता, लोखंडे का हुआ भयंकर झगड़ा…

 

20 अक्टूबर 2023|टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई है. शो को शुरू हुए अभी सिर्फ 5 दिन ही हुए हैं. लेकिन इन दिनों में ही घर में लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ बिग बॉस हाउस में रिश्ते बन रहे हैं तो वहीं, कई रिश्तों में खटास भी पैदा हो रही हैं. पांचवे दिन ही टीवी की पॉपुलर बहू अंकिता लोखंडे का गुस्सा फूट पड़ा है. जिसकी झलक शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिली है. 

विक्की जैन और नील भट्ट के बीच भी हुई लड़ाई

अंकिता के पति विक्की जैन उन्हें संभालते हुए दिखते हैं। इसी बीच उनकी नील भट्ट से बहस होने लगती है। वो उन्हें धक्का मार देते हैं, जिसके बाद नील को भी गुस्सा आ जाता है। ऐश्वर्या अपने पति को रोकती हैं, लेकिन वो किसी की नहीं सुनते। वो अंकिता को भी आंख दिखाते हैं।

खानजादी की इस बात पर भड़की अंकिता
इस बीच फिरोजा खान उर्फ खानजादी अंकिता लोखंडे को लड़ाई के बीच में ताना मारते हुए कहती हैं कि वो सीरियल नहीं करती हैं। ये सुनते ही अंकिता जोर-जोर से फिरोजा पर चिल्लाने लगती हैं। अकिंता पूछती हैं कि इसका क्या मतलब है कि मैं सीरियल नहीं करती। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और खानजादी की इस जुबानी जंग ने तहलका मचा दिया है। 

बिग बॉस 17 के बारे में 
‘बिग बॉस 17’ का पहला वीकेंड का वार शनिवार को होने वाला है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में खूब धमाका देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि हमेशा की तरह ही इस बार भी पहले हफ्ते कोई शख्स बेघर नहीं होगा। ऐसे में खराब पर्फॉर्मेंस के बाद भी नावेद सोली बच जाएंगे। 

Back to top button