मनोरंजन

सतीश कौशिक की याद में फूट-फूट कर रोये अनुपम खेर… शेयर किया वीडियो…

मुंबई 11 मार्च 223 बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सतीश कौशिक के चले जाने के बाद बॉलीवुड ने एक बेहतरीन एक्टर और अनुपम खेर ने अपना जिगरी दोस्त खो दिया है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और सतीश कौशिक की 45 साल पुरानी दोस्ती भी का भी अंत हो गया है। सतीश कौशिक को अंतिक दर्शन करते हए अनुपम खेर फूट-फूट कर रोते नजर आए हैं। अपने जिगरी दोस्त को इस तरह अलिवदा कहना अनुपम खेर के लिए काफी मुश्किल रहा है।

मरने से दो दिन पहने ही दोनों ने एक साथ खाना खाया था। हंसी मजाक हुआ, लेकिन यह किसी को नहीं पता था कि दोनों आखिरी बार एक साथ समय बिता रहे हैं। सतीश कौशिक के चले जाने के बाद अब अनुपम खेर ने एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

‘मेरे दोस्त तुम हमेशा मेरे साथ हो’
अपने दोस्त को याद करते हुए अनुपम खेर ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है, इस वीडियो में एक्टर ने कहा, ‘मैं आप लोगों से इसिलए बात कर रहा हूं क्योंकि मैनें अपने दोस्त सतीश कौशिक खोया है और मुझे उससे बाहर निकलना होगा।

मुझे ये चीज मार रही है, क्योकिं 45 साल की दोस्ती बड़ी गहरी होती है। एक आदत सी हो जाती है, एक ऐसी आदत जिसे आप छोड़ना नहीं चाहते हैं। आज मैं सोच रहा था कि मैं कहा खाना खाऊं तो मैने अचानक सतीश को कॉल करने के लिए फोन उठाया पर फिर मुझे याद आया कि अब वो नहीं है। हम दोनों ने एक साथ एक्टिंग की पढाई की, जिसके बाद हम एक साथ मुंबई आए, सपने देखे और मेहनत करके अब इस मुकाम तक पहंचे हैं।’

Back to top button