मनोरंजन

बॉक्सऑफिस पर लियो की धुआंधार कमाई, विजय की फिल्म का पहला दिन टूटेगी जवान का रिकॉर्ड

19 अक्टूबर 2023|कई कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनने के बाद आखिरकार थलपति विजय की फिल्म लियो (Leo) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. विजय के फैंस उनकी फिल्म देखकर दीवाने हो गए हैं. लियो का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार होने वाला है. बॉक्स ऑफिस के अर्ली ट्रेंड्स सामने आ गए हैं.

विजय की लियो ने पहले दिन ही शाहरुख खान की जवान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. लियो ने रजनीकांत की जेलर को भी पीछे छोड़ दिया है.

पहले दिन किया इतना कलेक्शन

  • विजय की लियो इंडिया में पहले दिन 68 करोड़ का नेट कलेक्शन कर सकती है. वहीं, ये फिल्म सारी भाषाओं में इंडिया में करीब 80 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है.
  • सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक लियो पहले दिन तमिलनाडु में करीब 32 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. केरला में फिल्म करीब 12.50 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. और कर्नाटक में फिल्म करीब 14.50 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है.
  • लियो के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म करीब 65 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.
  • अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक लियो फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 145 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

लियो फ़िल्म ने पहले दिन हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ पांचों भाषाओं से दुनिया भर में ये इतिहासिक कमाई की है तो आज हम बात करेंगे फ़िल्म के बजट और फर्स्ट डे वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के बारे में और आपको बताएंगे फ़िल्म सभी भाषाओं में दुनिया भर से कितने करोड़ की कमाई की तो फिल्म लियो जिसे डायरेक्ट किया है लोकेश कनगराज ने जो इससे पहले विक्रम कैथी जैसी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दे चुके हैं.

Back to top button