मनोरंजन

‘जब गर्लफ्रेंड का फोन उनके पिता उठाते थे तो मैं लड़की..’, आयुष्मान ने किया मजेदार खुलासा

11 अगस्त 2023 आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ जल्द ही  रिलीज होने वाली है. इस कॉमेडी ड्रामा में वह पहली बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. यह फिल्म 2019 में आई एक्टर की सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है. आयुष्मान ने ओरिजनल फिल्म में एक कॉल सेंटर एजेंट का रोल प्ले किया था जो कस्टमर को अट्रैक्ट करने के लिए एक महिला की आवाज में बात करता था.

 पूजा का पॉपुलर किरदार बनने के लिए उन्होंने अपनी आवाज़ को मॉड्यूलेट करने की एबिलिटी से सभी को हैरान कर दिया था. अब-जब आयुष्मान इस फिल्म के दूसरे पार्ट के प्रमोशन में बिजी हैं  तो उन्होंने इस रोल के लिए की गई अपनी तैयारी का भी खुलासा किया है. उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि जब वह अपनी पहली गर्लफ्रेंड को फोन करते थे तो वह एक लड़की की आवाज में बात करते थे.

बता दें कि बीते दिन ड्रीम गर्ल 2 का गाना दिल का टेलीफोन 2.0 रिलीज हो गया है। इस गाने में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मस्ती देखने को मिल रही है, साथ ही ‘पूजा’ भी नजर आ रही है। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांड की नई फिल्म ड्रीम गर्ल का सॉन्ग दिल का टेलीफोन 2.0 सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही वायरल होने लगा है। इस गाने को मीत ब्रोज, जोनिता गांधी और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और असरानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। ऐसे में इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ड्रीम गर्ल 2′ कब होगी रिलीज
‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और मजेदार डायलॉग्स और मजेदार ट्विस्ट इस बात का साफ हिंट दे रहे हैं कि फिल्म हंसी का तड़का लगाने वाली होगी. कल ही, म्यूजिक एल्बम का पहला ट्रैक, दिल का टेलीफोन 2.0 जारी किया गया था. पार्टी नंबर फिल्म का बज़ बढ़ाने में सक्सेसफुल रहा है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आयुष्मान और अनन्या के अलावा परेश रावल, विजय राज, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी और अन्य कलाकार हैं. इसका निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और इसे एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button