मनोरंजन

फिल्म रांझणा 2 लेकर आ रहे धनुष! लिखा : – कुंदन तो मान गया, शंकर को कैसे रोकोगे

मुंबई 22 जून 2023 साउथ सुपरस्टार धनुष और डायरेक्टर आनंद एल राय जब भी साथ आते हैं, गदर मचाते हैं. तो तैयार हो जाइए उनके नए प्रोजेक्ट के लिए. सुपरहिट फिल्म रांझणा के 10 साल होने पर दोनों की साथ में तीसरी फिल्म अनाउंस हुई है. मूवी का नाम है ‘तेरे इश्क में’, जिसमें लीड रोल में होंगे धनुष.

फिर लौटा रांझणा, लेकिन…

आनंद एल राय संग फिल्म अनाउंस करते हुए धनुष ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. उनका कहना है कुछ फिल्में हमेशा के लिए आपकी जिंदगी बदल देती हैं. रांझणा उन फिल्मों में से एक थी. वास्तव में इसने हमारी जिंदगी बदली.रांझणा को क्लासिक हिट बनाने के लिए हर किसी का शुक्रिया. अब 1 दशक बाद रांझणा की दुनिया से हम एक और कहानी लेकर आ रहे हैं, तेरे इश्क में… मुझे नहीं पता मेरी ये जर्नी कैसी रहेगी. लेकिन इतना मालूम है ये एडवेंचर्स रहेगी. हम सभी के लिए.

फर्स्ट लुक में छा गए धनुष

फर्स्ट लुक काफी इंप्रेसिव है. इसमें धनुष का इंटेंस लुक दिखाई देता है. रफ एंड टफ लुक में धनुष को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. रांझणा का कुंदन अब शंकर बन चुका है. रात को अंधेरी गलियों में धनुष गुस्से में भाग रहे हैं, वो कहते हैं- तेरे हाथ की मेहंदी मुझपर चोट बनकर उभर रही है. तेरे माथे की बिंदी मेरे हाथों की लकीरें खा जाती है. अपनी मांग के सिंदूर से क्या हर बार मेरी सांस, मेरी धड़कनों को टोकोगे, पिछली बार तो कुंदन था मान गया, पर इस बार शंकर को कैसे रोकोगे?

Back to top button