मनोरंजन

Katrina Kaif की हमशक्ल के वीडियो हुआ वायरल….

नई दिल्ली: 

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन इस बीच उनकी हमशक्ल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. कैटरीना कैफ की इस हमशक्ल का नाम अलिना राय है. अलिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर खुद को एक्टर बताया है और उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन उनको देखने पर कोई भी गच्चा खा सकता है कि यह कैटरीना कैफ हैं या फिर उनकी हमशक्ल. इस तरह अलिना राय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)


कैटरीना कैफ की हमशक्ल अलिना राय के वीडियो और फोटो पर फैन्स खूब कमेंट्स करते हैं. उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं. यही नहीं, कई फैन्स भी गच्चा खा जा रहे हैं और इस फोटो को कैटरीना कैफ की फोटो तक समझ जा रहा हैं. इस तरह से अलिना राय सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. अलिना राय ने कई फनी रील्स भी बना रखी हैं, जो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)


वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो इन दिनों वह ऑस्ट्रिया में हैं और ‘टाइगर 3’ की शूटिंग को अंजाम दे रही हैं. टाइगर फ्रेंचाइजी कैटरीना कैफ और सलमान खान की हिट फ्रेंचाइजी है.

इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म सूर्यवंशी बनकर तैयार पड़ी है और 22 अक्तूबर को रिलीज होगी. इसके अलावा वह फोन भूत में भी हैं.

लेकिन सबकी निगाहें फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही ही जी ले जरा पर है जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी, और यह एक रोड ट्रिप मूवी है.

Back to top button