मनोरंजन

मॉडल छत से कूदी :…. “जा रही हूं आत्महत्या करने, देख लेना मेरा चेहरा” ….. सुसाइड के लिए मॉडल ने लगायी होटल की छत से छलांग

जोधपुर 30 जनवरी 2022। आत्महत्या के लिए 19 साल की मॉडल ने होटल की छत से छलांग लगा दी। मॉडल का नाम गुनगुन उपाध्याय है। गंभीर स्थिति में उसे जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रातानाडा क्षेत्र की है। रातानाड़ी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुनगुन उपाध्याय जोधपुर के माता का थान क्षेत्र में रहने वाली है. उसके पिता का कारोबार जोधपुर में ही है. वह मॉडलिंग किया करती है. आज दोपहर वह उदयपुर से जोधपुर पहुंची थी और उसके बाद उसने अपने पिता को फोन कर बताया कि वह सुसाइड करने जा रही है. उसका चेहरा देख लेना. इसके बाद पिता ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया.

पुलिस ने उसके फोन नंबर के आधार पर उसकी लोकेशन निकाली. शाम करीब साढ़े 5 बजे पुलिस जब तक पीडब्ल्यूडी चौराहे स्थित होटल लॉर्ड इन पहुंची उससे पहले ही गुनगुन ने होटल के रूफटॉप से छलांग लगा दी. छत से नीचे गिरते ही वह अचेत हो गई. हालांकि गिरने के तुरंत बाद उसकी सांस चल रही थी ऐसे में उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है की वह 15 दिन से उदयपुर गई हुई थी. मॉडल ने सुसाइड का प्रयास क्यों किया इस बारे में परिजन भी कुछ नहीं समझ पा रहे हैं.

 

 

Back to top button