मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली फोटो आयी सामने….देखिए तस्वीर ,किस पर गई है बेटी…

 

मुंबई 12 फरवरी 2022।प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने उद्योग में न केवल धन बल्कि प्रसिद्धि और सम्मान भी अर्जित किया है, जिसके परिणामस्वरूप हर कोई उनकी प्रशंसा करता है और उनका नाम बहुत सम्मान में रखता है। प्रियंका चोपड़ा ने व्यावहारिक रूप से बॉलीवुड के सभी महान नामों के साथ काम किया है, यही एक कारण है कि वह देश की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। न्यूयॉर्क शहर के रहने वाले निक जोंस को प्रियंका चोपड़ा की पत्नी के रूप में चुना गया है।

 

और 4 साल पहले आज ही के दिन साल 2018 में मैंने सभी रीति-रिवाजों से उससे शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोन्स की शादी अक्सर बॉलीवुड में सबसे अच्छी और सबसे असाधारण मानी जाती है। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के सामने घोषणा की कि उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा एक मां हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के बच्चे की एक स्टनिंग फोटो सामने आई है|

प्रियंका चोपडा और निक की बेटी दिखने में अपने माँ और पिता में से किसमें गई है। प्रियंका चोपड़ा माँ बन चुकी है और उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है. प्रियंका चोपड़ा की बेटी की हालहिं में सोशल मीडिया पर पहली तस्वीर सामने आई है।

Back to top button