मनोरंजन

सनी देओल हर जगह से खरीदते है टेडी बेयर , पीछे छिपी है क्यूटेस्ट वजह…

मुंबई 2 नवंबर 2023|अभिनेता सनी देओल फिल्मों में अक्सर एक्शन अवतार में नजर आते हैं। पर्दे पर उनकी तड़कती-भड़कती आवाज, ढाई किलो का हाथ और धांसू एक्शन देखकर लगता है कि वह रियल लाइफ में भी बिल्कुल ऐसे ही हैं, मगर हकीकत अलग है। सनी देओल अपनी जिंदगी में बहुत ही सौम्य स्वभाव वाले और शर्मीले हैं। इतना ही नहीं, उनका एक शौक तो ऐसा है, जो उनकी फिल्मी छवि से बिल्कुल मेल नहीं खाता और वह है उनका टेडी बियर से प्यार। अभिनेता के पास टेडी बियर का काफी अच्छा-खासा कलेक्शन है, इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे करण देओल ने किया।

सनी के बारे में बेटे ने किया खुलासा
सनी देओल के बेटे करण देओल ने खुलासा किया कि सनी देओल को टेडी बेयर बहुत पसंद हैं। उन्होंने एक वाक्या बताते हुए कहा कि कोई उनके घर आया था और घर में कई सारे टेडी देखकर पूछने लगा कि ये किसके हैं। पहले उसने गेस किया, लेकिन जब वो सही जवाब नहीं दे पाया तो उसे बताया गया कि ये टेडी बेयर किसी और के नहीं बल्कि सनी देओल के हैं। ये सुनते ही वो हैरान रह गया। इस वीडियो मैसेज को सुनने के बाद करण भी हैरान रह गए और पूछने लगे कि आखिर वो ऐसा क्यों करते हैं।

इस दौरान करण देओल ने अपने पिता के बारे में दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें टेडी बियर का शौक है और अपने कमरे में उन्होंने टेडी बियर का काफी अच्छा खासा कलेक्शन कर रखा है। करण ने एक किस्सा भी बताया और कहा कि टेडी बियर का कलेक्शन देखकर एक बार उनसे किसी ने पूछा कि क्या ये तुम्हारा है? इस पर करण ने जबाव दिया था, ‘नहीं’। फिर पूछा तुम्हारी मम्मी का कलेक्शन होगा, इस पर भी करण ने मना कर दिया। वह इंसान भी हैरान रह गया और उसने जानना चाहा कि आखिर यह किसने इकट्ठे किए हैं?

Back to top button