मनोरंजन

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाचे ताऊ, खूब हुई नोटों की बारिश, देखे वीडियो

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जिनके लटके-झटके देख हर किसी को दीवाना बना देते हैं। कहने के लिए तो सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री का क्वीन कहा जाता है, लेकिन अब कई डांसर लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाचे ताऊ, खूब हुई नोटों की बारिश, देखे वीडियो

Read more: बीएड पास सहायक शिक्षकों की नौकरी जायेगी या रहेगी? सुप्रीम कोर्ट ने स्थिति की साफ, विज्ञापन में जिसकी शर्तें बीएड दर्ज..उनकी सेवाएं..

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जिनकी चाहत में आप भी दीवाने हो जाएंगे। सुनीता बेबी की लोकप्रियता कैसी है इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है, जो लोगों के बीच धमाल मचा रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं। आपने उनका वडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम सेक्सी नजर आ हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बरसात भी दिख रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में आपा खो बैठेंगे। इससे पहले भी उनके कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने का काम कर चुके हैं।

लटके-झटकों से सुनीता बेबी का जीता दिल

हरिायणवी क्वीन सपना चौधरी के चाहने वाले हर किसी को अपनी चाहत में पागल और दीवाना बना रही हैं। सुनीता बेबी हजारों लोगों की भीड़ में तहलका मचाती जा रही है, जो हर किसी को सोचने के पिए मजबरू कर देते हैं। सुनीता बेबी सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं, जिनका यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाचे ताऊ, खूब हुई नोटों की बारिश, देखे वीडियो

Read more: राहुल गांधी अब संभालेंगे चुनावी कमान, मोदी को जवाव देने पहुंच रहे हैं बस्तर, जानिये कब होगी राहुल की सभा

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के अलावा कई डांसर हरियाणवी जगत में इन दिनों तहलका मचाती जा रही हैं, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो ने वायरल होते हुए गर्दा मचाने का काम किया है, जिन्हें लोगों के बीच खूब बवाल मचाने का काम किया है। वीडियो पर लाखों लोग अपने-अपने तरह से कमेंट कर हौसला अफजाई करते हैं।

Back to top button