हेडलाइनपॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

राहुल गांधी अब संभालेंगे चुनावी कमान, मोदी को जवाव देने पहुंच रहे हैं बस्तर, जानिये कब होगी राहुल की सभा

रायपुर 8 अप्रैल 2024। छत्त्तीसगढ़ में चुनावी रंग चढ़ता नजर आ रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस्तर से चुनावी आगाज करते हुए कांग्रेंस को जमकर घेरा, अब कांग्रेस की तरफ से भी बस्तर में चुनावी आगाज होगा। राहुल गांधी बस्तर में चुनावी कमान संभालने वाले हैं। राहुल गांधी बस्तर में कवासी लखमा के पक्ष में प्रचार करेंगे और वोट मांगेंगे। आपको बता दें कि बस्तर में कवासी लखमा का मुकाबला सरपंच महेश कश्यप से है।

13 अप्रैल को राहुल गांधी बस्तर में बड़ी चुनावी सभा करेंगे। इस सभा में कांग्रेस के शीर्ष नेता भी मौजूद रहेंगे। दरअसल कांग्रेस ने इस चुनाव में अपने तमाम दिग्गजों को उतार दिया है। भूपेश बघेल से लेकर ताम्रध्वज साहू, शिव डहरिया, कवासी लखमा भी चुनाव लड़ रहे हैं. लिहाजा कांग्रेस का चुनावी प्रचार रफ्तार नहीं पकड़ पाया है। सभी कांग्रेसी नेता खुद के ही प्रचार में जुटे हुए हैं। अब राहुल गांधी आकर चुनावी माहौल को तेज करेंगे।

राहुल गांधी के 13 अप्रैल को बस्तर दौरे के मददेनजर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।राहुल जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में जनसभा करेंगे और बस्तर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में वोट मांगेंगे। राहुल के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट समेत कुछ राष्ट्रीय नेताओं के भी पहुंचने की संभावना है। हालांकि अभी सभी नेताओं के नाम फाइनल नहीं हुए हैं।

 

 

Back to top button