मनोरंजन

Tiger 3 : पहले दिन गदर मचाएगी सलमान खान की Tiger 3, यूएसए में धुंआधार बिक रहे टिकट…

मुंबई 4 नवंबर 2023|सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म में से एक है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खआन नेक्स्ट लेवल के स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इसे देखन के बाद फैंस क्रेजी हो गए हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. वैसे फैंस के लिए गुड न्यूज है कि ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग अब शुरू होने वाली है. चलिए जानते हैं सलमान खान की इस फिल्म के लिए कब से टिकट बुक किए जा सकते हैं?

‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग कब से होगी शुरू?
‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट यानी ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग रविवार, 5 नवंबर 2023 से शुरू हो रही है. यानी बस कुछ घंटों के बाद फैंस ‘टाइगर 3’ के लिए अपने टिकट बुक कर सकते हैं. इसके साथ बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म को ऑडियों में मामूली बदलाव और जीरो सीन्स कट के साथ सीबीएफसी से यूए सर्टफिकेट भी मिल गया है. वहीं फिल्म का रन टाइम भी सामने आ गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स पर इस बारे में जानकारी दी है.

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखा, ” एक्सक्लूसिव… ‘टाइगर 3’ रन टाइम… टाइगर 3 को 27 अक्टूबर 2023 को सीबीएफसी द्वारा ‘यूए’ सर्टिफाईड किया गया. ड्यूरेशन 153.38 मिनट:सेकंड (2 घंटे, 33 मिनट, 38 सेकंड) भारत- थिएट्रिकल रिलीज की तारीख: (रविवार) 12 नवंबर 2023… एडवांस बुकिंग (रविवार) 5 नवंबर 2023 से शुरू होगी, सलमान खान, कैटरीनाकैफ, इमरानहाशमी.”

Back to top button