मनोरंजन

बीच सड़क पर दौड़ते शुतुरमुर्ग को पकड़ने के लिए पीछे लगी पुलिस, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी….

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के भी कई मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। हालांकि, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यूजर्स सोच में पड़ जाते हैं कि क्या सच में ऐसा भी होता है? एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि, दुनिया का सबसे बड़ा पक्षी शुतुरमुर्ग की सड़कों पर गाड़ियों के साथ दौड़ते हुए नजर आया। इस नजारे को देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और जमकर मजे लेते हुए ये भी कह रहे हैं कि यहां कुछ भी हो सकता है।

दुनिया का सबसे बड़ा और तेज दौड़ने वाला पक्षी शुतुरमुर्ग (Ostrich) बीच सड़क पर दौड़ता नजर आ रहा है, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बीच सड़क पर इस तरह दौड़ता शुतुरमुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है, लेकिन अगले ही पल वो वहां से भी नौ दो ग्यारह हो जाता है. वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।

70 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने वाला ऑस्ट्रिच इन दिनों बीच सड़क पर टहलता नजर आ रहा है, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शुतुरमुर्ग बीच सड़क पर अंधाधुंध दौड़ रहा है, जिसके पीछे पुलिस लगी हुई है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कार से निकलकर एक शख्स शुतुरमुर्ग को पकड़ लेता है, लेकिन पल भर में ही वो उसके हाथों से निकल जाता है, जिसके बाद पुलिस आगे जाकर शुतुरमुर्ग का रास्ता रोक लेती है और वीडियो भी यही खत्म हो जाता है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ilhanatalay नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो में ऑस्ट्रिच की चतुराई देखकर हर कोई दंग है। वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

Back to top button