मनोरंजन

Video: प्रेमी को सामने देख कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन! ‘तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी’ कहकर दूल्हे के सामने ही कर डाला ऐसा

वायरल वीडियो : शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है और इस मौके पर लोग खूब मस्ती करते हैं। खासकर शादी में डांस को लेकर लोगों में अलग ही लेवल का क्रेज देखने मिलता है। लोग मजकर इस दिन मस्ती करते हैं। हालांकि इन दिनों दुल्हनें भी अपनी शादी पर जमकर डांस करने लगी हैं। ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार होते हैं और यूजर्स इन्हें देख कर काफी एंजॉय करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन खूब डांस करती दिख रही हैं लेकिन इसमें एक वह दूल्हे को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ डांस करती दिख रही हैं।

कई बार शादियों में कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है। यह वीडियो एक दुल्हन और उसके प्रेमी का है। वीडियो में दुल्हन का दूल्हा भी नजर आ रहा है। वीडियो ऐसा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आप देख सकते हैं कि दूल्हे के सामने ही दुल्हन अपने प्रेमी से ऐसा चिपकती है, जिसे छुड़ाने में घर वालों के पसीने छूट जाते हैं।

https://twitter.com/JaikyYadav16/status/1603381345975119872?s=20&t=TpzCVeirT7zLHtlH4exjTA

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक तरफ हैरान हो रहे हैं। दूसरी तरफ जमकर एंजॉय भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में डांस चल रहा है। दूल्हा एक साइड में खड़ा है, जबकि दुल्हन और उसके प्रेमी डांस कर रहे हैं। पहले लोगों को पता नहीं चलता है कि दुल्हन के साथ नाच रहा युवक उसका प्रेमी है। इसलिए सारे लोग खड़े होकर देखते रहते हैं। हालांकि, जब डीजे पर ‘तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी’ गाना चलने लगता है तो दुल्हन खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती है और प्रेमी को गले लगाकर नाचने लगती है।

वीडियो को @JaikyYadav16 नाम के ट्विटर अकाउंंट से शेयर किया गया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां का है और उसमें कितनी सच्चाई है। लकिन इस वीडियो को दर्शोकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Back to top button