मनोरंजन

वाणी कपूर अब ओटीटी पर लगाएंगी अपने हुस्न का तड़का, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

Vaani Kapoor OTT debut: ‘वॉर’, ‘बेफिक्रे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और अन्य फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर जल्‍द ही ‘मंडला मर्डर्स’ के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री जल्द ही हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लेगी। वह अब गोपी पुथरन द्वारा निर्देशित ‘मंडला मर्डर्स’ सीरीज का हिस्‍सा बनेगी। यह एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर होगी।

पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज 

अभिनेत्री ने ओटीटी डेब्यू करने को लेकर कहा कि “मैं ओटीटी में अपने प्रवेश के लिए वास्तव में कुछ अलग तलाश रही थी। मैं ‘मंडला मर्डर्स’ में गोपी पुथरन के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो एक गंभीर क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसने मुझे सबसे कठिन काम करने के लिए प्रेरित किया है जो मैंने पहले कभी नहीं किया था।” 

वॉर’, ‘बेफिक्रे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जैसी फिल्में देने के बाद वाणी कपूर जल्‍द ही ‘मंडला मर्डर्स’ टाइटल से बन रही वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर अपनी नई पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वाणी जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक पूरा करने वाली हैं. इसी के साथ वह अब गोपी पुथरन द्वारा निर्देशित ‘मंडला मर्डर्स’ सीरीज का हिस्‍सा बनेगीं. यह एक मनोरंजक क्राइम-थ्रिलर सीरीज होगी.

YRF ने किया सीरीज का प्रोडक्शन

हालांकि,  कहा जा रहा है कि यह सीरीज वाणी के लिए काफी चुनौतिपूर्ण रहा है, लेकिन वह उन चुनौतियों से ऊपर उठने का बीड़ा उठा रही हैं. सीरीज की शूटिंग अभी भी चल रही है. बता दें कि ‘मंडला मर्डर्स’ यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है और जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी.

Back to top button