हेडलाइन

राधिका खेड़ा विवाद की रिपोर्ट दिल्ली पहुंची, पीसीसी अध्यक्ष बैज, बोले, दिल्ली करेगा फैसला, इधर चंद्राकर ने साधा निशाना

रायपुर 4 मई 2024। राधिका खेड़ा विवाद मामले की रिपोर्ट दिल्ली भेज दी गयी है। शुक्रवार को भले ही तीन घंटे की सुनवाई के बाद फैसला दिल्ली पर छोड़ा गया है, लेकिन इसे लेकर छत्तीसगढ़ में छिड़ी सियायत नहीं छूट रही है। भाजपा अभी इस मामले को लगातार बयानों से तूल दे रही है। पीसीस चीफ दीपक बैज ने कहा है कि उन्होंने रिपोर्ट दिल्ली भेज दी है। दीपक बैज ने AICC को रिपोर्ट सौंपने को लेकर कहा कि एआईसीसी ने रिपोर्ट मांगी थी, इसलिए सभी से 121 चर्चा की गयी थी। अब रिपोर्ट सौंप दी है, इस मामले में एआईसीसी को फैसला करना है।

वहीं बीजेपी के न्याय दिलाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए बैज ने कहा कि भाजपा पहले मणिपुर को न्याय दिलाए। कर्नाटक में जाकर पहले न्याय दिलाए, भाजपा अपने गिरीबान में झांके,यह हमारे घर का मामला है इसे हम सुलझाएंगे। भाजपा के मदद की हमें आवश्यकता नहीं है।

इधर, राधिका खेड़ा मामले पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा है कि सब कुछ एक औपचारिकता है। पूरा छत्तीसगढ़ जानता है कि एक महिला के साथ अपमानजनक व्यवहार किया गया है। राधिका खेड़ा इतनी असुरक्षित हो गई कि, वो प्रदेश अध्यक्ष के पास भी अपनी माता को लेकर गई थी। यह कांग्रेस की संस्कारहीनता है,इसपर कार्रवाई होनी चाहिए इसमें सुनने का कोई कारण नहीं है।

Back to top button