हेडलाइन

इनकम टैक्स टीम की ताबड़तोड़ कारवाई : रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, रायगढ़ समेत कई जगहों पर इनकम टैक्स टीम की दबिश….स्टील, शराब और कंस्ट्रक्शन कारोबारी….

रायपुर 7 सितंबर 2022। छत्तीसगढ़ में आज आईटी की बड़ी कारवाई हुई है। प्रदेश के कई स्टील और शराब कारोबारी के साथ साथ कंस्ट्रक्शन बिजनेस से जुड़े कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स के अफसरों ने दबिश दी है, हालांकि ये छापेमारी है या फिर सर्वे इस बारे में अधिकृत जानकारी नहीं मिल पाई है।

रायपुर के अलावा रायगढ़, दुर्ग, बिलासपुर में भी कई जगहों पर इनकम टैक्स के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं। रायगढ़ के चांदनी चौक स्थित एक कारोबारी के ठिकाने में सुबह से ही इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी पहुंचे हुए हैं, वहीं चैतन्य नगर और कृष्णा विहार इलाके में भी इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों की कार्रवाई चल रही है। जानकारी के मुताबिक रायपुर, रायगढ़, बिलासपुर, दुर्ग और खिलाई से आईटी टीम ने कार्रवाई की है।

आज शराब और स्टील कारोबारी के साथ-साथ कंस्ट्रक्शन से जुड़े कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग के अफसर पहुंचकर जांच करते हैं। 50 से अधिक आयकर अधिकारी जांच में शामिल है। फिलहाल यह शुरुआती जानकारी सामने आ रही है पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों को ठिकानों से क्या मिला है।

Back to top button