मनोरंजन

KL Rahul-Athiya Shetty shaadi: जल्दी शादी के बंधन में बंधने जा रहे राहुल ,अथिया इस तारीख को करेंगे शादी!

मुंबई 13 दिसंबर 2022 सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले कई महीनों से आथिया भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। अब चर्चा है कि ये अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शादी नए साल 2023 में होगी। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस कपल ने साल 2023 में जनवरी के महीने में अपनी शादी की डेट फाइनल कर ली है।


जनवरी 2023 में शादी करेंगे अथिया शेट्टी और केएल राहुल
सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और केएल राहुल जनवरी के चौथे सप्ताह में शादी करने जा रहे हैं। कपल की की शादी के दौरान परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल दिसंबर के आखिर तक निमंत्रण भेजने वाला है और 21 से 23 जनवरी की डेट को लॉक करने के लिए बोलने वाले हैं।


पिंकविला की खबर के अनुसार दोनों जनवरी में शादी करने जा रहे हैं और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में काफी कुछ खास होने वाला है. जानिए केएल राहुल और अथिया शेट्टी की
गौरतलब है कि, केएल राहुल की होने वाली पत्नी अथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानी इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है। जिनमे वह एक बेहतरीन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, “ट्रैवल एंड लीज़र इंडिया और दक्षिण एशिया के दिसंबर संस्करण में हम उदयपुर के शाही युग में वापस जाते हैं, और इसके शाही आकर्षण का पता लगाते हैं। उदयपुर के प्राचीन शहर की खोज के लिए आगे बढ़ें।”

Back to top button