मनोरंजन

जिस थियेटर में ‘शाहरुख की ‘पठान’ फिल्म लगे उसे फूंक दो’, बोले अयोध्या के महंत….

मुंबई 15 दिसंबर 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नई फिल्म पठान कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म के रिलीज होने के पहले ही फिल्म विवादों में पड़ गई है और इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हो रही है।

फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद गहरा गया है। फिल्म के एक गाने के प्रदर्शन को लेकर लेकर संतों ने जताई नाराजगी। भगवा को लेकर अयोध्या के संत लामबंद हुए। संत समाज ने शाहरुख खान पर सनातन विरोधी होने का आरोप लगाया है। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि हमारी आस्था को ठेस पहुंचाए जा रहा है। बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों सनातन धर्म की आस्था को ठेस पहुंचा रहे हैं। सनातन धर्म की संस्कृति का मजाक उड़ाने में शाहरुख खान की हमेशा भूमिका रही है।

अयोध्या के महंत राजू दास ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील की। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ”मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि जिन थियेटर में पठान फिल्म दिखाई जाए, उन्हें भी फूंक दो।” राजू दास ने बॉलीवुड और शाहरुख खान पर लगातार सनातन धर्म का मजाक बनाने का आरोप लगाया।

अयोध्या के महंत राजू दास ने कहा, ”बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहता है कि किस तरह से सनातन धर्म का मजाक बनाया जाए, किस तरह से हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाए। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण द्वारा बिकिनी पहन कर साधु संतों और राष्ट्र के रंग भगवा को ठेस पहुंचाई गई. यह दुखद है।

राजू दास ने कहा कि शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते रहते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या जरूरत थी कि फिल्म में भगवा का इस्तेमाल बिकिनी के तौर पर करके और नंगा प्रदर्शन किया जाए। उन्होंने कहा कि ये काम भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए किया गया। राजू दास ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा, मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि वे फिल्म का बहिष्कार करें और जहां भी फिल्म लगे, उस थियेटर को फूंक दें। उन्होंने कहा कि जैसे को तैसे की तरह व्यवहार होना चाहिए।

‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ सॉन्ग में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का इंटीमेट डांस दिख रहा है। दीपिका का बोल्ड अंदाज देखकर भी लोग हैरान हैं। यह बात नेटिजंस को पसंद नहीं आई और इसके बाद से उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ‘बायकॉट पठान’ ट्रेंड हो रहा है। गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका-शाहरुख का हाथ का एक इशारा भी उन्हें पसंद नहीं आया।

Back to top button