मनोरंजन

ब्रेकिंग: shakira को होगी 8 साल की सजा! करोड़ों की टैक्स चोरी के आरोप….

मुंबई 30 जुलाई 2022।टैक्स चोरी मामले में कोलंबियाई पॉप स्टार शकीरा (Shakira) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. स्पेन में अभियोजकों ने शुक्रवार को कहा कि वे एक अदालत से अनुरोध करेंगे कि कोलंबियाई पॉप स्टार शकीरा अगर टैक्स चोरी को लेकर संभावित सुनवाई के दौरान दोषी पायी जाती हैं तो उन्हें आठ साल दो महीने कैद की सजा सुनाई जाए. सिंगर पर 2012 से 2014 के बीच अर्जित इनकम पर कर चोरी का आरोप है.
शकीरा, जिनका पूरा नाम शकीरा इसाबेल मेबारक रिपोल है, पर वर्ष 2012 और 2014 के बीच स्पेन की सरकार को 1.45 करोड़ यूरो यानी करीब 140 करोड़ का कर भुगतान करने में विफल रहने का आरोप है. अभियोजकों ने कहा कि वे 2.4 करोड़ यूरो जुर्माना लगाने की भी मांग करेंगे.अभियोग में शकीरा के खिलाफ छह आरोपों का जिक्र है.

गायिका ने इस सप्ताह अभियोजन पक्ष द्वारा पेश किए गए एक समझौते को खारिज कर दिया, इसके बजाय सुनवाई का सामना करने का विकल्प चुना. शकीरा ने अपने वीलों के माध्यम से अपने बयान में कहा कि ‘वह अपनी बेगुनाही को लेकर पूरी तरह सुनिश्चित हैं.’ यही वजह है कि उन्होंने मामले को कोर्ट में जाने देने का फैसला किया. हालांकि, सुनवाई तिथि अभी निर्धारित नहीं की गई है.

Back to top button