मनोरंजन

महिमा चौधरी की बेटी को देखकर फैंस हुए हैरान, बोले- यार ये कितनी खूबसूरत हैं, बॉलीवुड में आईं तो…

मुंबई 11 नवंबर 2022: बॉलीवुड के फैंस अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस को फॉलो करते ही है साथ ही उनके बच्चो को भी काफी फॉलो करते है। आज हम आपको ऐसी स्टार किड के बारे में बता रहे हैं जो ज़्यादा लाइमलाइट में नहीं रहतीं लेकिन हाल ही में जब उन्हें देखा गया तो फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं महिमा चौधरी की बेटी अरियाना की। दरअसल बीते शाम फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान Mahima Chaudhary इस स्क्रीनिंग में अपनी बेटी के साथ पहुंची। इन्होने काफी क्यूट अंदाज में फोटोशूट भी कराया और कुछ समय बाद ही फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई।

दरअसल बीती शाम को फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग थी जिसमें कई स्टार्स शामिल हुए। महिमा भी इस स्क्रीनिंग में अपनी बेटी के साथ पहुंची और इस दौरान की दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। महिमा और उनकी बेटी इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आईं। महिमा ने जहां ब्लैक टैंक टॉप ब्लेजर और स्कर्ट पहना था। वहीं उनकी बेटी ने व्हाइट शॉर्ट्स, शर्ट और टैंक टॉप पहना था।

अरियाना इस दौरान काफी क्यूट लग रही थीं। महिमा और उनकी बेटी की फोटोज को देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि महिमा ने अपनी बेटी को कितना सिंपल रखा है। बाकी स्टार किड्स की तरह वह ज्यादा मेकअप या ओवर ग्लैमर नहीं दिख रहीं बल्कि प्यारी लग रही हैं। तो कोई कह रहा है कि अरियाना बिल्कुल अपनी मां के जैसे हैं। वहीं कुछ यह भी कमेंट कर रहे हैं कि महिमा की बेटी अगर फिल्मों में एंट्री लेंगी तो वह खूबसूरती में कई एक्ट्रेसेस को मात देंगी।

अरियाना अभी 15 साल की हैं और उनका अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसमें वह अपनी क्यूट फोटोज शेयर करती हैं। अरियाना, महिमा और एक्स पति बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। महिमा और बॉबी ने साल 2006 में शादी की थी और फिर साल 2013 में दोनों अलग हो गए थे। कुछ दिनों पहले ही Mahima Chaudhary ने खुलासा किया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।

महिमा (Mahima Chaudhary) की फिल्मों की बात करें तो वह लास्ट साल 2016 में फिल्म डार्क चॉकलेट में नजर आई थीं। यह बंगाली फिल्म थी। इसके अलावा वह अब फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। कंगना रनौत स्टारर इस फिल्म में महिमा एक्टिविस्ट और राइटर पुपुल जयकर का किरदार निभाएंगी। वहीं कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।

Back to top button